Honey, Lemon and Thyme recipe

 शहद- नीम्बू ड्रेसिंग रेसिपी | भारतीय नींबू।

अजवायन के फूल के साथ शहद ड्रेसिंग | 14 अद्भुत छवियों के साथ स्वस्थ भारतीय सलाद ड्रेसिंग।

अजवायन के फूल के साथ शहद ड्रेसिंग | हेल्दी इंडियन सलाद ड्रेसिंग हेल्दी सलाद के लिए एक पावर पैक्ड विकल्प है। जानिए थाइम के साथ इंडियन लेमन हनी ड्रेसिंग बनाने का तरीका।

हनी लेमन ड्रेसिंग बनाने के लिए, सभी सामग्री को एक गहरे बाउल में डालकर अच्छी तरह फेंट लें। आवश्यकतानुसार प्रयोग करें।

जैसा कि नाम से पता चलता है, थाइम के साथ भारतीय नींबू शहद की ड्रेसिंग में नींबू का रस, नींबू का छिलका, अजवायन के फूल और थोड़ा शहद सही अनुपात में मिलाया जाता है, सुगंधित कुचल काली मिर्च के साथ सुगंधित। सेकंड में तैयार, यह किसी भी सलाद के लिए एकदम सही ड्रेसिंग है, विशेष रूप से नरम सामग्री के साथ जो पूरी तैयारी में जोश जोड़ने के लिए एक तीखी ड्रेसिंग की मांग करता है।

यह स्वादिष्ट और सेहतमंद भारतीय सलाद ड्रेसिंग भी सुपर हेल्दी है, जिसमें जैतून आपको स्वस्थ वसा देता है, नींबू का रस आपको विटामिन सी और ढेर सारे एंटीऑक्सिडेंट से बचाता है, और शहद रिफाइंड चीनी और खाली कैलोरी के उपयोग से परहेज करता है। मन की पूरी शांति, और ढेर सारी खुशियाँ भी!

यह हनी लेमन ड्रेसिंग किसी के साथ भी इस्तेमाल की जा सकती है।

Honey Lemon

इस हनी लेमन ड्रेसिंग को पौष्टिक सलाद बाउल बनाने के लिए सब्जियों और फलों के किसी भी संयोजन के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। हृदय रोगी और वजन पर नजर रखने वाले इसमें अपना हाथ आजमा सकते हैं।

शहद नींबू ड्रेसिंग के लिए टिप्स।

1. हनी लेमन ड्रेसिंग को गाजर और खजूर के सलाद के साथ परोसें।

2. अगर आप अपनी ड्रेसिंग को मीठा बनाना चाहते हैं, तो शहद में 1 चम्मच की मात्रा बढ़ा दें।

आनंद लें हनी लेमन ड्रेसिंग रेसिपी | अजवायन के साथ भारतीय नींबू शहद की ड्रेसिंग स्टेप बाय स्टेप फोटो के साथ स्वस्थ भारतीय सलाद ड्रेसिंग।


Previous Post Next Post